Tuesday , 11 December 2018
Breaking News

पावापुरी जीव मैत्री धाम में आग, 16 घंटे बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

सिरोही, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). जिले के पावापुरी जीव मैत्री धाम में आग लगने से इलाके में हडक़ंप मचा हुआ है. धाम में आग लगने से गौशाला के लिए 4 गोदामों में रखी घास जलकर राख हो गई. आग इतना भयानक थी की गोदाम के ऊपर 300 मेगावाट का सोलर प्लांट और दो ट्रक भी चपेट में आ गए और जलकर खाक हो गए. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल के चार वाहन आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि घास के गोदाम से अभी भी धुआं निकल रहा है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गोदाम की आग अभी भी नहीं बुझी है. दरअसल पावापुरी जीव मैत्री धाम में शुक्रवार रात दो घास से भरे ट्रक खाली हो रहे थे. इसी दौरान अचानक अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की चपेट में घास से भरे गोदाम और 300 मेगावाट का सोलर प्लांट भी आ गया और वो भी जलकर खाक हो गया.

आग लगने की सूचना मिलते ही अनादरा थाना पुलिस, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और दमकल के वाहनों, टैंकरों को मौके पर बुलाया. आग के विकराल रूप को देखते हुए आबूरोड और जेके सीमेंट से भी दमकल के वाहनों को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि16 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. गनीमत ये रही की हादसे में किसी प्रकार कि जनहानि नहीं हुई. आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*