Friday , 19 October 2018
Breaking News

युवती का क्षत विक्षत शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

पुरुलिया, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत हदला के चकबड़हीरा ग्राम में शनिवार सुबह एक तालाब से एक युवती का क्षत-विक्षत शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत युवती का नाम अमावती बाउड़ी (18) था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय लोगों के अनुसार शव के शरीर पर कई स्थानों पर जख्म के निशान थे. अमावती की मां आला बाउड़ी ने बताया कि शुक्रवार रात उनकी बेटी के मोबाइल पर एक फोन आया था. फोन आने के साथ-साथ उनकी बेटी घर से निकल गयी. उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. अमावती के भाई दिलीप बाउड़ी, बहन रूपा बाउड़ी, भाभी पारुल बाउड़ी एवं पिता दुलाल बाउड़ी प्रत्येक ने आरोप लगाया कि बलात्कार करने के बाद अमावती की हत्या की गई है.

अमावती के परिजनों ने आगे बताया अमावती के साथ स्थानीय चालियामा ग्राम के बेलाकुली के निवासी कानाई बाउड़ी का विवाह तय हुआ था. विवाह नवंबर में होने वाला था. परिवार के सभी लोगों ने आरोप लगाया कि किसी ने फोन करके अमावती को बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अमावती के मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.

यदि अमावती के परिवार के लोग किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस कानूनी कार्यवाही करेगी. अमरावती की एक सहेली ने नाम गुप्त रखने के शर्त पर बताया कि अमावती का विवाह तय हो जाने के बाद एक युवक ने अमावती से कहा था वह उससे शादी करना चाहता है. वह युवक भी इलाके का ही निवासी है. बहरहाल, पुलिस मामले की हर पहलु की जांच कर रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*