Tuesday , 11 December 2018
Breaking News

पेड़ से लटका मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशं

मथुरा, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). छह दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव शनिवार दोपहर थाना कोसी के कोटवन के पास पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस इसे सुसाइड मान रही है, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा है.
शहर कोतवाली के अंतर्गत रुक्मणी विहार निवासी अशोक अग्रवाल सात अक्टूबर को घर से शाम करीब साढ़े आठ बजे थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकला था. उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ आने लगा, जिसकी जानकारी परिजनों ने कृष्णानगर पुलिस को दी.

शनिवार दोपहर कोसी कोटवन के पास जंगल में रेलवे के गेटमैन ने पेड़ से शव लटका देखा तो उसकी सूचना कोसी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोसी प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. शव में कीड़े पड़े हुए थे और वो कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा था. मृतक की शिनाख्त अशोक अग्रवाल के रुप में हुई और उनके परिजनों को सूचना दी गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि जहां शव लटका था, वहां एक झोला, जिसमें कुछ सामान था. पास ही शराब की बोतल भी पड़ी थी. पुलिस प्रथम दृष्या इसे आत्महत्या मान रही है तो वहीं मृतक के भाई दयाचंद व परिजनों का कहना था कि अशोक की हत्या की गई. शव को आत्महत्या का रुप देने के लिए पेड़ से लटकाया गया है. परिजनों ने शिवराज निवासी रिफाइनरी व उसके दो तीन साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पैनल के जरिए मृतक का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही पूरी वीडियोग्राफी करायी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*