Tuesday , 11 December 2018
Breaking News

गनर की गोली से घायल जज की पत्नी ने दम तोड़ा, बेटे की हालत नाजुक

गुरुग्राम, 14 अक्टूबर (उदयपुर किरण). यहां अपने ही गनर की गोली से घायल हुई जज कृष्णकांत की पत्नी रेणू की शनिवार रात मौत हो गई जबकि उनका बेटा ध्रुव अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. शनिवार को दोनों घायल मां बेटे को मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोनों को उनके ही गनर ने उस समय गोली मार दी थी जब वे सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्केट में गए थे. हालांकि पुलिस ने गनर को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. जज की पत्नी की मौत के बाद से उनके आवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है.

मां को 2 और बेटे को लगी थी 3 गोलियां

गुरुग्राम की अदालत में कार्यरत एडीजे कृष्णकांत की पत्नी रेणू (37) और बेटे ध्रुव (17) को कार में लेकर गनर महिपाल निवासी महेंद्रगढ़ सेक्टर-49 की मार्केट गया था. रेणू और ध्रुव गाड़ी से उतरकर कुछ ही दूरी े कि गनर महिपाल ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में जज की पत्नी रेणू को दो और बेटे ध्रुव को तीन गोलियां लगी थीं. अचानक चली गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर मार्केट में हड़कंप मच गया. मार्केट में उपस्थित लोगों ने दोनों घायलों को निकट के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया. शनिवार रात 11 बजकर 05 मिनट पर रेणू की मौत हो गई जबकि ध्रुव अभी उपचाराधीन है. बताया जाता है कि इनको सिर में गोली मारी गई थी.

हाथ में पिस्टल देख कोई भी नहीं आया बचाने

शनिवार को जज परिवार पर हुए हमले से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था. हत्या के आरोपित गनर ने दोनों मां-बेटों को गोली मारने के बाद बेटे ध्रुव को घसीटते हुए गाड़ी में डालने का भरसक प्रयास भी किया लेकिन मौजूद भीड़ को देखकर वह ज्यादा साहस नहीं कर पाया और दोनों मां-बेटे को तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गया. भीड़ भी गनर के हाथ में पिस्टल देखकर उसे पकड़ने का साहस नहीं जुटा पाई थी.

डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आया पकड़ में

गुरुग्राम अदालत में एडीजे कृष्णकांत की पत्नी रेणू और बेटे ध्रुव को गोली मारने के बाद गनर महिपाल गाड़ी को लेकर फरार हुआ तो उसी समय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर दी. डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फरीदाबाद गुरुग्राम पुलिस ने आरोपित गनर को पकड़ने में सफलता पाई. हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही हत्या करने का खुलासा हो पाएगा. अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

गनर ने खुद जज को दी गोली मारने की सूचना: एसीपी

उल्लेखनीय है कि शनिवार को सेशन जज आरके सौंधी हाईकोर्ट से जुड़े किसी केस को लेकर जजों की मीटिंग ले रहे थे. इस मीटिंग में खुद एडीजे कृष्णकांत भी शामिल थे. एसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि रेणू और ध्रुव को गोली मारने के बाद आरोपित सुरक्षाकर्मी सिपाही महिपाल ने इसकी सूचना मोबाइल से जज कृष्णकांत को दी. उसने फोन पर बताया कि मैने आपकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है. यह सूचना मिलते ही सभी सन्न रह गए और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही डीसीपी ईस्ट सुलाचना गजराज मौके पर पहुंच गई थी लेकिन तब तक हत्यारोपित फरार हो चुका था.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*