Monday , 19 November 2018
Breaking News

काली पूजा से लौट रही नाबालिग से छेड़छाड़

उत्तर 24 परगना, 10 नवम्बर (उदयपुर किरण). उत्तर 24 परगना जिले के नीमता थाना अंतर्गत दुर्गानगर पावर हाउस के नजदीक शुक्रवार की रात काली पूजा मंडप का दर्शन कर लौट रही नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. अपने भाई के साथ लौट रही इस नाबालिग छात्रा के साथ तकरीबन 20 असामाजिक तत्वों ने छेड़खानी की.

इतना ही नहीं बदमाश नाबालिक का हाथ पकड़ कर जंगलों की तरफ ले कर जाने लगे. जब नाबालिग के भाई ने विरोध किया जो सामाजिक तत्वों ने उस पर हमला बोल दिया. नाबालिक के भाई को बचाने पहुंची उसकी मौसी पर भी असामाजिक तत्वों ने हमला किया. शोरगुल सुनकर जब इलाके के लोग इकट्ठा हुए तो असामाजिक तत्व वहां फरार हो गये. पीड़ित ने बताया, हम लोग पूजा घूम कर लौट रहे थे. तभी पावर हाउस के सामने कुछ लोगों ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे खींचकर रेलवे लाइन की तरफ लेकर जाने लगे. जब मेरे भाई ने विरोध किया तो उन्होंने बंदूक के बट से मेरे भाई पर हमला कर दिया. इसके बाद मेरी मौसी पर भी हमला किया गया. हमारी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए तब जाकर हमारी जान बची.

पीड़ित ने नीमचा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. स्थानीय लोगों का आरोप है तकरीबन 20 लोगों का यह दल इलाके में तांडव मचाये हुए है. ये लोग हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहते हैं. हथियारों के दम पर लोगों को धमकाते हैं. उनके साथ मारपीट और गुंडागर्दी करते हैं. पुलिस सब कुछ जानती है. लेकिन पता नहीं क्यों उनके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं करती है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*