Monday , 19 November 2018
Breaking News

मरीज अस्पताल की दूसरी मंजिल से गिरा, मौत

उदयपुर, 10 नवम्बर (उदयपुर किरण). उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती मरीज शनिवार को दूसरी मंजिल की खिडक़ी से गिर गया और उसकी मौत हो गई. मृतक उदयपुर जिले की सेमारी तहसील के बड़ावली का रहने वाला था.

पुलिस के अनुसार मृतक रतन सिंह (55) शुक्रवार को ही भर्ती हुआ था. वह डायबिटीज से पीडि़त था. लंबे समय तक उसका अहमदाबाद में भी इलाज चला था. बीमारी के चलते रतन सिंह के हाथ-पैरों में जलन रहती थी और काफी कमजोरी भी थी. रतन सिंह एमबी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित वार्ड-5 में भर्ती था. ग्रामीणों ने बताया कि रतन सिंह एलआईसी एजेंट थे और लैम्प्स का भी काम करते थे. शनिवार को रतन सिंह वार्ड से बाथरूम में गया. अचानक दूसरी मंजिल के इसी बाथरूम की खिडक़ी से किसी के नीचे गिरने की तेज आवाज आई, लोगों ने देखा व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है.

आस-पास काफी भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना पर अस्पताल कर्मचारी, चिकित्सक और पुलिस मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान रतन सिंह के रूप में हुई. बाथरूम की खिडक़ी की उंचाई करीब तीन फीट है, ऐसे में संदेह जाहिर किया जा रहा है कि रतन सिंह की मौत कमजोरी के चलते गिरने से हुई है, लेकिन आत्महत्या की मंशा से भी इनकार नहीं किया जा सकता. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*