Monday , 19 November 2018
Breaking News

आर्मी अफसर के फ्लैट में चोरी, बेटी की सगाई के लिए जयपुर गया था

जोधपुर, 10 नवम्बर (उदयपुर किरण). सर्किट हाऊस रोड पर आए एक फ्लैट में चोरी हो गई. अज्ञात चोर फ्लैट में तीन ताले तोडक़र वहां से नगदी व जेवरात ले गए. यह फ्लैट आर्मी अफसर का बताया गया. वह अपनी पुत्री की सगाई के लिए परिवार सहित जयपुर गया हुआ था. पड़ौसी की सूचना पर शुक्रवार रात को यहां पहुंचा और रातानाडा थाने में इसकी रिपोर्ट दी.

रातानाडा पुलिस ने शनिवार को बताया कि द्वितीय एफओडी में तैनात अशोक कुमार पुत्र रामप्रसाद वर्मा ने रिपोर्ट दी. इसमें बताया कि वह परिवार सहित तीन नवम्बर को पुत्री की सगाई के लिए लडक़ा देखने जयपुर गए थे. वे अभी सर्किट हाऊस रोड स्थित वेस्ट पटेल नगर में सूर्या अपार्टमेंट में रहते है. वे फ्लैट से जाते समय तीन ताले लगाकर गए थे. इस बीच आठ नंवबर को सोसायटी में रहने वाले पड़ौसी ने सूचना दी कि उनके फ्लैट का ताला टूटा पड़ा है. तब शुक्रवार रात को आर्मी अफसर अशोक कुमार जोधपुर पहुंचे.

अन्दर जाने पर पता लगा कि उनके द्वारा लगाए तीनों तालों को चोरों ने उखाड़ दिया और तोड़ दिया है. अलमारी व बक्सों के भी ताले तोड़ दिए गए. यहां पर 5- 7 तोला सोने के जेवर,पत्नी के आर्टिफिशियल जेवर और 40 हजार के आस पास नगदी गायब मिली. रात्रि में रातानाडा पुलिस को सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया. फिलहाल सोसायटी व इसके आस पास लगे सीसीटीवी कैमरें से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*