Monday , 19 November 2018
Breaking News

कार की चाभी न देने पर महिला की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

मुंबई, 10 नवंबर(हि स). मीरारोड इलाके में कार की चाभी न देने पर महिला की हत्या कर उत्तरप्रदेश स्थित कानपुर भाग गए आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की सघन जांच मीरा रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वसंत लब्दे के मार्गदर्शन में की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वसंत लब्दे के अनुसार मीरारोड में स्थित पूनम गार्डेन इलाके की बिल्डिंग में रीटा रॉड्रिंग(60)नामक महिला रहती थी. पति के निधन के रीटा ओसवाल बिल्डिंग में इस्टेट एजेंट का व्यवसाय कर अपना भरण पोषण कर रही थी. इसी दौरान आरोपित संजय उर्फ सोनू वर्मा ने रीटा की कार मांगी थी. लेकिन रीटा ने कार देने से मना कर दिया था. इससे नाराज संजय ने 4 नवंबर को दीपावली की मिठाई देने के बहाने रीटा के घर में गया और चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दिया. इस घटना से यहां खलबली मच गई थी.

मीरा रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वसंत लब्दे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जांच कार्य शुरु कर दिया गया और सीसीटीवी खंगालना शुरु किया गया. उस दिन के सीसीटीवी फुटेज में संजय बिल्डिंग से निकलते समय बदहवास दिख रहा था. इसलिए उसकी तलाश शुरु की गई. बाद में पता चला कि वह कानपुर भाग गया है,इसके बाद संजय को पकडऩे के लिए पुलिस टीम उत्तरप्रदेश स्थित कानपुर भेजी गई थी. इस टीम ने शनिवार को संजय को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित संजय ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*