Thursday , 22 November 2018
Breaking News

चार अपहर्ता गिरफ्तार, अपहृत एक युवती बरामद

कोकराझार (असम), 10 नवंबर (उदयपुर किरण). कोकराझार जिले के श्रीरामपुर से लगने वाले असम-पश्चिम बंगाल सीमाई इलाके में शनिवार को पुलिस ने तलाशी के दौरान चार अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर एक युवती को बरामद किया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रीरामपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-31 (ग) पर एक आई-10 कार को तलाशी के लिए रोका गया था. इस बीच कार के अंदर मौजूद एक युवती की चीख-पुकार सुनी गई. जिसके बाद पुलिस वालों को शक हुआ. पुलिस ने कार का दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर एक युवती को जबरन छुपाया गया था.

हालांकि यह तलाशी अभियान पश्चिम बंगाल की सीमा में चल रहा था. सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि शोर मचा रही युवती मूल रूप से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की रहने वाली है. जिसे एक महिला समेत चार व्यक्तियों ने अपहरण कर बेंगलुरु से कोलकाता के रास्ते असम के सिलचर ले जाने की फिराक में थे. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तीन अपहर्ता मूल रूप से बेंगलुरु के निवासी बताए गए हैं.

जबकि महिला असम के सिलचर की रहने वाली है. गिरफ्तार अपहर्ताओं की पहचान रोशन अहमद, समीर सायेद और दानवीर शेख के रूप में की गई है. गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने चारों को अपने कब्जे में लेकर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर लिया. साथ ही अपहृत युवती के परिजनों को फोन के जरिए पुलिस ने सूचित कर दिया. पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*