Thursday , 22 November 2018
Breaking News

सर्वजन की मांग होगी कांग्रेस घोषणा पत्र में शामिल -खाचरियावास

जयपुर, 10 नवम्बर (उदयपुर किरण). प्रदेश में कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में सभी वर्गों की मांगों को शामिल करेगी. शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास से शनिवार को विभिन्न वर्गों के लोग मिलने पहुंचे तो उनको आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस व्यापारी, मिडिलमैन, खेतहारी मजदूर, किसान, बेराजगार और दूसरे नागरिक संगठनों सभी मांगों को शामिल करने के बाद घोषणापत्र जारी करेंगी.
जयपुर के विभिन्न नागरिक संगठनों, कर्मचारी संगठनों, मजदूर संगठनों, व्यापार मण्डलों के लोगों ने कांग्रेस के जन घोषणा-पत्र में अपनी मांगे शामिल करने को लेकर अपनी मांगे खाचरियावास के समक्ष प्रस्तुत की.

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा सरकार ने आज से पांच वर्ष पूर्व अपने चुनाव घोषणा पत्र में जो वादे किये थे, उन वादों को पूरा नहीं किया. भाजपा सरकार ने कहा था कि 15 लाख लोगों को रोजगार देगें, किसानों के कर्जे माफ करेंगे, मजदूरों को उनका पूरा हक दिया जायेगा, कर्मचारियों की मांगे पूरी होंगी, विद्यार्थियों के रोजगार की व्यवस्था की जायेगी, लेकिन ठीक इसके विपरीत पांच वर्ष के भाजपा शासन में आंदोलनकारियों को डण्डों से पीटा गया, फिर सभी वर्गों की आवाज दबा दी गई.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*