Thursday , 22 November 2018
Breaking News

चार साल से शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म

नई दिल्ली, 10 नवम्बर (उदयपुर किरण). जैतपुर इलाके में शादी का झांसा देकर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपित पिछले चार साल से उसके साथ संबंध बनाता रहा. इस दौरान किशोरी बालिग भी हो गई. बालिग होने पर जब लड़की ने आरोपित पर शादी करने का दबाव डाला तो पहले तो वह कोई न कोई बहाना बना देता, लेकिन बाद में शादी करने से ही इनकार कर दिया और दिल्ली छोड़कर फरार हुआ, लेकिन पीडि़ता के शिकायत पर जैतपुर पुलिस ने दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित अनुप सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं.

पुलिस के अनुसार आरोपित अनुप सिंह (22) एकता विहार मीठापुर इलाके में रहती है. पीडि़ता भी पड़ोस में रहती है. पीडि़त ने आरोपित अनुप के खिलाफ के शिकायत दर्ज कराया है कि जब वह 16 साल की थी, तब अनुप से उसकी दोस्ती हुई थी. फिर दोस्ती प्यार में बदल गया. 16 साल की उम्र में उससे शादी करने का वादा किया और अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद लगातार वह उसके साथ संबंध बनाता रहा.

शादी की बात कहने पर आरोपित उसे पहले बालिग होने तक इंतजार करने की बात करता रहा. उसकी बातों में आकर अपने घर वालों से झगड़ा कर काफी साल तक वह लड़के साथ लिविंग रिलेशन में रहने लगी. चार साल तक वह दोनों साथ में रहे, लेकिन अब जब लड़की उसपर शादी करने का दबाव डाला तो वह पहले तो कोई न कोई बहाना बनाता, फिर कुछ दिन पहले उसने शादी करने से इंकार कर दिया.

गुरुवार को पीडि़ता ने जैतपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की भी पुष्टि हो गई. शिकायत की खबर मिलते ही आरोपित दिल्ली छोड़कर फरार हो रहा था, लेकिन एसएचओ संजय सिन्हा की टीम ने उसे दिल्ली छोडऩे से पहले ही धर दबोच लिया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*