Monday , 19 November 2018
Breaking News

दो बच्चियों से दुष्कर्म से माहौल गरम, आरोपी फरार

कुशीनगर,10 नवम्बर (उदयपुर किरण). जिले के कसया थाना क्षेत्र के मैनपुर निगापट्टी गांव निवासी एक युवक पर दूसरे समुदाय की दो बच्चियों से दुष्कर्म का आरोप लगने पर सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी युवक गांव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर आरोपी को दबोचने के प्रयास में लगी है. बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है. घटना शनिवार शाम की है.

गांव के एक व्यक्ति की छह और आठ साल की बच्चियां शनिवार शाम को एक दुकान से खाने का सामान खरीदकर घर वापस आ रही थी. रास्ते में आरोपी युवक सुभान पुत्र नसरुदीन ने बच्चियों को लालच देकर अपने घर में बुला लिया. उस वक्त उसके परिवार का कोई सदस्य घर पर नहींं था. आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर घटनाकारित की. बच्चियां रोते बिलखते घर पहुंची तो परिजनों को आरोपी की करतूत पता चली. घटना की जानकारी आम होते ही माहौल तनावपूर्ण हो गया.

मौके पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु की पर वह फरार हो गया था. आरोपी के भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. थानाध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने बताया की जांच चल रही है. प्रथम दृष्ट्या दुष्कर्म तो नहीं पर बच्चियों के कपड़े उतरवाने और छेड़छाड़ करने की पुष्टि हुई है. आरोपी की तलाश की जा रही है. मामले में कठोर कार्यवाही की जायेगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*