Thursday , 22 November 2018
Breaking News

मोदी करेंगे तूफानी दौरा, 5 दिन में 10 रैलियां

मध्य प्रदेश में मोदी जमकर करेंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्‍ली . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में भले एक दिन के लिए प्रचार में उतरे हों लेकिन मध्यप्रदेश में पार्टी अपने सबसे बड़े चेहरे के साथ पूरी ताकत झोंकने के मूड में है. यहां पीएम मोदी एक दो दिन नहीं बल्कि पूरे 5 दिन प्रचार करेंगे.

modi-election-campaign कहा जा रहा है कि इस दौरान मोदी 10 जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं. मोदी की इन 10 रैलियों के जरिए भाजपा का मकसद 100 से ज्यादा विधानसभाओं सीटों पर असर छोड़ना होगा.

मोदी के दौरे की शुरूआत होगी 16 नवंबर को. जगह ग्वालियर और शहडोल. उसके बाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा, इंदौर, रीवा, मंदसौर, जबलपुर समेत 10 बड़े और राजनीतिक तौर पर अहम शहरों में पीएम मोदी ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद प्रदेश में सक्रिय हो जाएंगे. वो सात दिन तक पार्टी के लिए प्रचार की कमान संभालेंगे.

मोदी के मध्यप्रदेश दौरे का पूरा कार्यक्रम

6 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में रैली
18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर
20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में सभा
23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में रैली
25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर में सभा

बड़े चुनावों में पीएम की ताबड़तोड़ रैलियां और तैयारी की काफी चर्चा होती है. इससे पहले गुजरात में भी पीएम ने तूफानी दौरा कर 30 रैलियों को संबोधित किया था. जिन सीटों पर इस बार मोदी प्रचार करने वाले हैं, वो शिवराज सरकार के लिए राजनीतिक तौर पर काफी अहमियत रखती हैं. मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है.



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*