Saturday , 15 December 2018
Breaking News

ज्वेलर्स दंपति को बांध कर हथियार की नोक पर लाखों के आभूषण व नकदी की डकैती

भीलवाड़ा, 20 नवम्बर (उदयपुर किरण). भीलवाड़ा जिले के बड़लियास ग्राम में सोमवार देर रात में सुनार गली में स्थित एक ज्वेलर्स दंपति को बांध कर अज्ञात लुटेरे हथियार की नोक पर वहां से 11 लाख रुपये की नकदी सहित लाखों के सोने चांदी के आभूषण ले गये. डकैती की वारदात की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. डकैती की वारदात करने वालों की संख्या आठ बतायी जा रही है. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में टीम रवाना की है तथा नाकाबंदी करायी गयी है.
बड़लियास में सुनार गली में स्थित ज्वेलर्स जमनालाल सुनार के मकान में मध्य रात्रि में करीब ढाई बजे मुख्य दरवाजा तोड़कर आठ लोगों ने प्रवेश किया. जाग होने पर इन लोगों ने बंदूक की नोक पर जमनालाल सुनार के हाथ पैर बांध दिये तथा उसकी पत्नी पुष्पादेवी के उठने पर उसे भी बांध कर दूसरे कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद उन लोगों ने वहां पर आलमारी में रखे करीब 11 लाख रुपये नकद, करीब 60 किलो चांदी और एक किलो सोना के आभूषण चुरा ले गये. बंदूक की नोक पर हुई डकैती की इस वारदात से सुनार दंपति सहम गये और वारदात कर आरोपियों के बाहर निकलने के बाद उन्होंने हिम्मत कर चिल्लाना शुरू किया तो आस पास के ग्रामीण जमा हो गये और पुलिस को सूचित किया.
ज्वेलर्स जमनालाल के अनुसार वारदात करने वालों की संख्या आठ थी. मुंह पर कपड़ा नहीं बांध रखा था. सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष तक की थी. नकदी व आभूषण ले जाने के साथ मकान में खड़ी दो बाइक भी वो साथ लेकर चले गये. इस घटना के बाद से जमनालाल की पत्नी पुष्पादेवी बेसुध हो गयी है.
बड़लियास एसएचओ रामगोपाल चौधरी ने मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना करने के साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए टीम को रवाना किया है. मांडलगढ़ के डिप्टी चैनसिंह भी बाद में यहां पर पहुंचे और विश्वास दिलाया कि वारदात का खुलासा किया जायेगा. उधर ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि गांव में ही पुलिस थाना होने के बाद भी गश्त नहीं होने के कारण वारदात हो गयी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*