Saturday , 15 December 2018
Breaking News

बग्गी पर चढ़कर दूल्हे को मारी गोली

नई दिल्ली, 20 नवम्बर (उदयपुर किरण). दक्षिण दिल्ली जिले के मदनगीर इलाके में सोमवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक दूल्हे को गोली मार दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. घायल दूल्हे ने बग्गी से उतरकर परिवार को गोली लगने की सूचना दी.

परिवार वालों ने घायल दूल्हे को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार बादल (25) परिवार के साथ खानपुर में रहता है. सोमवार देर रात करीब 10.30 बजे बादल खानपुर इलाके के अपने घर से बारात लेकर मदनगीर इलाके में जा रहा था.

विवाह स्थल से करीब 500 मीटर पहले जब धूमधाम से बादल की बारात चढ़ रही थी, इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश आये और बादल की बग्गी में चढ़कर उसे गोली मार दी. गोली बादल के कंधे पर लगी, ढोल नगाड़े के बीच किसी को पता ही नहीं चला कि गोली चली है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये.

गोली निकलने के बाद पहुंचा फेरे लेने

पुलिस के अनुसार गोली बादल के कंधे में लगी थी. गोली निकालने के लिए करीब तीन घंटे तक उसका उपचार चला. बाद में फेरे लेने के लिए देर रात ही बादल अस्पताल से निकलकर वापस शादी के पंडाल में पहुंचा. फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है.

रविवार को ही पंजाब के अमृतसर में हुए ग्रेनेड हमले के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था. राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद बनाने के लिए 20 अतिरिक्त कंपनी सुरक्षाबलों को सड़कों पर उतारा गया था. इन्हें खासतौर से भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त को भी कहा गया था. ऐसे में हैरान करने वाली बात यह है कि दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस कैसे नदारद मिली.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*