Monday , 17 December 2018
Breaking News

सुबह की सैर पर निकले दम्पति पर बदमाशों ने तेजाब फेंका

गंभीर हालत में झुलसे दम्पति को अस्पताल में कराया भर्ती

कौशाम्बी, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). कौशाम्बी जिला न्यायालय गेट के सामने शनिवार को सुबह की सैर पर निकले दम्पति पर मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया. गंभीर झुलसे हालत में पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

करारी थाना सचवारा गांव में रहने वाले हनुमत कुशवाहा जिला वन अधिकारी कौशाम्बी के आवास पर बतौर खानसामा (रसोइया) तैनात है. जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान परिसर में बने सरकारी आवास में वह अपने परिवार के साथ रहता है. रोजाना की तरह शनिवार की सुबह हनुमत कुशवाहा अपनी पत्नी गीता कुशवाहा के साथ सुबह की सैर पर निकला था.

जिला न्यायालय के गेट से महज 50 मीटर की दूरी पर दम्पति पहुंचे थे कि सामने से आये मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने उन पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से गीता का हाथ झुलसा है, लेकिन हनुमत का चेहरा और आंख का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन दम्पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पूरे मामले की जांच की गई है. परिजनों का आरोप है कि जमीन के विवाद को लेकर दम्पति पर एसिड अटैक हुआ है. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर तहकीकात कर रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*