Friday , 14 December 2018
Breaking News

पुलिस को पीटकर हत्या को आरोपी को छुड़ा ले गए बदमाश, हथियार भी लूटे

ग्वालियर, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). भोपाल से भिण्ड की अदालत में पेशी पर लाए गए एक हत्या के आरोपी को बीती रात बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर छुड़ा ले गए. इस दौरान हमलावरों ने पुलिस की आंखों में मिर्च झोंककर उनकी जमकर पीटाई की और उनके हथियार लूट लिए. बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी को भी अगवा कर लिया है. सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपियों की तलाश शुरू की. यह घटना शुक्रवार की रात ग्वालियर जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर महाराजगढ़ थाना क्षेत्र में लक्ष्मणगढ़ पुलिया के पास हुई.

महाराजपुरा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सुबह भोपाल पुलिस के हवलदार मायाराम के नेतृत्व में तीन कांस्टेबल प्रमोद यादव, विवेक शर्मा और हकीम खान हत्या के आरोपी भीमा यादव को ट्रेन से ग्वालियर लेकर आए थे. यहां सेवे सडक़ मार्ग से उसे भिंड की अदालत में पेशी के लिए ले गए. पेशी के बाद शाम को उसे लेकर ग्वालियर लौट रहे थे.

इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ पुलिया के पास आरोपी का भाई देवेन्द्र सिंह 10-12 हथियारबंद बदमाशों के साथ पहुंचा और पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर उनकी जमकर पिटाई की. इसके बाद उन्होंने आरोपी भीमा नायक को छुड़ाया और पुलिसकर्मियों की 2 इनसास रायफलें लूट लीं. बदमाश दो गाडिय़ों से आए थे, जिसमें एक काले रंग की स्कार्पियो और दूसरी सफेद रंग की एसयूवी थी. वे पुलिसकर्मी प्रमोद यादव का अपहरण कर अपने साथ ले गए.

सूचना मिलने के बाद महाराजपुरा थाना पुलिस का बदल मौके पर पहुंचा और घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती किया गया. पुलिस ने हमलावर और फरार कैदी की तलाश में शहर व उप्र, राजस्थान की सीमा पर नाकाबंदी कर दी है. और उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*