Friday , 14 December 2018
Breaking News

मैं सबसे बड़ा सर्वेयर हूं, मध्यप्रदेश में बन रही भाजपा की सरकार: शिवराज

भोपाल, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान पर जारी हुए एग्जिट पोल पर शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मैं सबसे बड़ा सर्वेयर हूँ, क्योंकि दिन-रात जनता के बीच रहता हूं. मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है.

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों तीन दिवसीय बांधवगढ़ के प्रवास पर हैं. वे अपने परिवार के साथ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में अपना समय बिता रहे हैं और शनिवार को शाम तक वे भोपाल लौटेंगे. शनिवार को सुबह उन्होंने मीडिया से चर्चा की और एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा जनता के बीच रहता हूँ, इसलिए मुझसे बड़ा सर्वेयर यहां कोई नहीं हो सकता. मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है. शिवराज सिंह ने कहा कि ‘प्रदेश के विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है.

ये सरकार जनता, किसान, मजदूर और भांजे-भांजियों के लिए जरूरी है. उल्लेखनीय है कि एग्जिट पोल में मध्यप्रदेश में कांग्रेस-भाजपा के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है और कांग्रेस को भाजपा से ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया जा रहा है. हालांकि, पूर्ण बहुमत दोनों ही दलों को नहीं मिल रहा है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अन्य दलों के साथ प्रदेश में सरकार बनाने की स्थिति में है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*