Monday , 17 December 2018
Breaking News

रामलीला मैदान पर धर्म सभा : ट्रैफिक पुलिस ने कसी कमर

नई दिल्ली, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). मध्य दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में रविवार सुबह आठ बजे से धर्म सभा का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में हजारों लोगों के पहुंचने का अनुमान है. भीड़ को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह बेवजह मध्य दिल्ली में न जाएं और रामलीला मैदान के आसपास के इलाकों से बचकर निकलें. ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार रंजीत सिंह फ्लाईओवर पर गुरुनानक चौक से बाराखंबा रोड, विवेकानंद मार्ग पर दोनों तरफ, जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर राजघाट से दिल्ली गेट तक, कमला मार्केट से गुरुनानक चौक तक और चमन लाल मार्ग से वीआईपी गेट रामलीला मैदान तक वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी.

जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर राजघाट से अजमेरी गेट, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग आईटीओ से मिंटो रोड, देश बंधु गुप्ता रोड, पहाड़गंज चौक से शीला सिनेमा, अजमेरी गेट से आसफ अली रोड, श्रद्धानंद मार्ग, बाराखंबा रोड से टॉलस्टॉय मार्ग आदि जगहों पर व्यावसायिक वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. मार्ग आदि जगहों पर व्यावसायिक वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.

बस चालक करेंगे इन रास्तों का इस्तेमाल

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार झंडेवालान की तरफ से आ रही बसों को तिलक मार्ग, मथुरा रोड, भैरव रोड, आर सी अग्रवाल चौक, आईटीओ, छत्ता रेल चौक, न्यू दरियागंज रोड आदि के रास्ते आना होगा. ऐेसे में अगर कोई बस सिकंदर रोड होते हुए तिलक मार्ग से लाल किले की तरफ जाना चाहे तो उसे दिल्ली गेट से रिंग रोड की तरफ जाना होगा. सलीम गढ़ बाईपास और हनुमान सेतु होते हुए लालकिला व पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन तक जा सकते हैं.

रैली से यह रास्ते रहेंगे प्रभावित

रिंग रोड पर सराय काले खां से चंदगीराम अखाड़ा तक, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, आसफ अली रोड, नेताजी सुभाष मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, मिंटो रोड, रंजीत सिंह फ्लाईओवर, देश बंधु गुप्ता रोड, श्रद्धानंद मार्ग, अजमेरी गेट और आईटीओ के आसपास ट्रैफिक प्रभावित रहेगा. ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील है कि वह रास्ते में तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा बताए गए रास्ते का प्रयोग ही करें.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*