Monday , 17 December 2018
Breaking News

कारोबारी ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या

फरीदाबाद, 8 दिसम्बर (उदयपुर किरण). फरीदाबाद के सेक्टर-10 में रहने वाले एक निजी कारोबार ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर गई वहीं आसपास रहने वाले लोगों का भी जमावड़ा हो गया. सभी इस घटना को सुनकर आश्चर्यचकित हो रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजेंद्र सिंह चौहान मूलरुप से महेंद्रगढ़ के रहने वाले थे और पोकलेन मशीनों का काम करते थे और वह फरीदाबाद के सेक्टर-10 में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. इस मकान का एक फ्लोर उन्होंने किराए पर देखा रहा था, जबकि एक में वह स्वयं रहते थे. शनिवार सुबह उनके घर से अचानक पिस्टल की आवाज सुनकर जब किराए में रहने वाले लोग ऊपर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि विजेंद्र सिंह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिरे पड़े थे और उनके पास पिस्टल पड़ी थी. इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी.

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया. मृतक की दो बेटियां हैं जो कि शादीशुदा है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है. चर्चा यह भी है कि दिल्ली कनॉट पैलेस स्थित एक व्यक्ति से इनका लेन-देन था, जिसको लेकर उनकी कहासुनी भी हुई थी. फिलहाल सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*