Monday , 17 December 2018
Breaking News

मनीषा कोइराला ने बाबा दरबार में टेका मत्था

वाराणसी, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). बालीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई. दरबार में विधि-विधान से बैदिक मंत्रोच्चार के बीच पूजन-अर्चन कर मनीषा ने कैंसर की बीमारी से स्वस्थ होने के बाद बाबा से नये जीवन की शुरूआत के लिए अर्जी लगाई. बाबा दरबार में पूजन अर्चन करने के बाद मनीषा भगवती अन्नपूर्णा के दरबार में पहुंची. दरबार में माता रानी का कुमकुम पूजन अर्चन किया. पूजन करने के बाद मन्दिर उप महंत शंकर पुरी ने उन्हें अंगवस्त्रम स्मृति चिन्ह व प्रसाद भेंट किया. उप महंत ने बातचीत में बताया कि मनीषा ने अपने स्वास्थ्य कामना के लिए पूजन किया.

दर्शन पूजन कर मनीषा मंदिर से बाहर निकली तो युवाओं ने उन्हें देख परम्परागत हर—हर महादेव के उद्घोष से स्वागत किया. मनीषा ने भी प्रशंसकों का विनम्रता से हाथ जोड़ अभिवादन स्वीकार किया. इसके अलावा मनीषा कोइराला ने कई राहगीर युवाओं के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. लम्बे समय से कैंसर से जूझने के बाद मनीषा ने वर्ष 2015 में इस जानलेवा बीमारी से छुटकारा पा लिया.

मनीषा कोइराला वाराणसी में किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची हैं. वह नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिशेश्वर प्रसाद कोइराला की पोती और नेपाल के पूर्व पर्यावरण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री प्रकाश कोइराला की बेटी मनीषा का बचपन काशी में भी बीता हैं. शहर में उनके रिश्तेदार भी रहते हैं. सौदागर सहित कई सुपरहिट फिल्मों से युवा दिलों पर राज करने वाली मनीषा कैंसर की बीमारी के चलते फिल्मों से दूर हो गई थी. इलाज के बाद वह स्वस्थ हो चुकी हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*