Friday , 14 December 2018
Breaking News

दिल्ली में कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर ईडी की छापेमारी, पूछताछ के लिए ले गई ऑफिस

नई दिल्ली, 08 दिसम्बर (उदयपुर किरण). दिल्ली में कांग्रेस के नेता जगदीश शर्मा के घर पर आज सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है. इसके बाद पूछताछ के लिए ईडी की टीम उन्हें अपने साथ कार्यालय ले गयी. कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा रॉबर्ट वाड्रा के करीबी माने जाते हैं. जगदीश शर्मा के घर से ईडी ने कुछ कागजात और सामान भी अपने कब्जे में लिये हैं. इससे पहले शुक्रवार को भी दिल्ली और बेंगलुरू में ईडी ने राबर्ट वाड्रा के कुछ सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी. जगदीश शर्मा के मामले को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

वाड्रा के करीबियों के घरों पर ताले तोड़ दिए गए, सामान अस्त-व्यस्त कर दिया गया और तो और सभी कागजातों को ईडी ने जब्त कर लिया है. इसके चलते कांग्रेस नेताओं और वाड्रा के करीबियों में हड़बड़ी का माहौल दिख रहा है. वाड्रा के वकील के अनुसार यह छापा बिल्कुल गलत तरीके से मारा गया है. इसके लिए ना तो कोई वारंट लिया गया और ना ही किसी को बुलाया गया. कांग्रेस इसे बदले की कार्रवाई बता रही है जबकि वाड्रा के करीबियों में दहशत का माहौल है. उधर, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस का कहना है कि भाजपा विधानसभा चुनाव में अपनी तय हार को देखकर पागल हो गई है.

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि भाजपा सरकार के दिन पूरे हो गए हैं. उनका बादशाह निरंकुश हो कर सबकी गर्दनें मरोड़ने पर अामादा हो गया है. भाजपा अपनी भावी हार से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है, इसलिए वह ऐसा षड्यंत्र रच रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*