Sunday , 20 January 2019
Breaking News

बस की चपेट में आने से बालिका की मौत, चालक गिरफ्तार

जालोर, 14 जनवरी (उदयपुर किरण). जिले के सांचौर से गुजरते नेशनल हाइवे 68 पर बिजली बोर्ड के पास रविवार को आयोजित माली समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लेने जा रही एक आठ वर्षीय बालिका की बस से कुचलने से मौत हो गई. बालिका की मौत का समाचार फैलते ही समूचे कस्बे में आक्रोश फैल गया. इसके बाद कुछ उत्साही युवकों ने नेशनल हाइवे जाम करने का प्रयास किया.

बालिका के परिजनों के साथ समाज के लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने समाज के लोगों से समझाईश का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. हाइवे पर प्रदर्शन के कारण लंबा जाम लग गया. समाज के आक्रोशित लोगों से पुलिस की कहासुनी के बाद पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी हुई. घटना के बाद चार पुलिसकर्मियों द्वारा मृतका के परिजनों के साथ दुव्र्यवहार को लेकर 1 घंटे तक माली समाज के लोगों ने हाईवे जाम किया. इसके बाद शव को लेकर पुलिस थाने के आगे ही धरने पर बैठ गए.

एसपी केसरसिंह शेखावत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चार पुलिसकर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर करने के आदेश जारी किए. एएसपी बिंजाराम, एसडीएम, डीवाईएसपी ने मौके पर पहुंचकर माली समाज के लोगों से वार्ता कर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिस पर मामला शांत हुआ. बालिका के शव को परिजनों को सौंप कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने निजी बस को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*