Monday , 25 March 2019
Breaking News

रामगोपाल बड़े भाई पीट भी सकते, पिटवा भी सकते हैं- शिवपाल यादव

इटावा,14 जनवरी (उदयपुर किरण) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी को हटाने के लिए सभी सेक्युलर लोगों को एकजुट होना पड़ेगा. बताया कि 45 पार्टियां हमारे साथ हैं. पीएसपी,बहुजन मुक्ति पार्टी और 45 सेक्युलर दल मिलकर पार्टियां मिलकर लोकसभा में भाजपा को टक्कर देंगें. कांग्रेस से भी हमारी बात चल रही है. सपा और बसपा बीजेपी का मुकाबला नहीं कर पाएंगें.

रामगोपाल के द्वारा फिरोजाबाद में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रामगोपाल हमारे बड़े भाई हैं. पिटवा सकते हैं और पीट भी सकते हैं, लेकिन ऐसे लोगों ने ऐसी बातें करके समाजवादी आंदोलन को खत्म किया है. रामगोपाल ने ऐसी बातें कर-करके समाजवादी आंदोलन को पलीता लगाया है. समाजवादी आंदोलन को खत्म करने के लिए ऐसे लोग बहुत हैं.

खनन में अखिलेश यादव पर जांच को लेकर कहा कि अब चुनाव का वक्त है. तो अब गड़बड़ियां हुई हैं तो जांच करवा लें, वैसे तो पूरा प्रदेश जनता है कि खनन के लिए पूरे प्रदेश की जनता परेशान रही है और अभी बीजेपी के राज्य में भी परेशान है. गिट्टी बालू बहुत महंगी मिल रही है. गरीब आदमी अपना घर नहीं बनवा पा रहा है.

मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे बढ़ते जनाधार को देखते हुए हमारी बड़ी-बड़ी रैलियों को देखकर उसकी वजह से घबराई हुई हैं. बौखलाए हुए है. कांग्रेस से हमारी बातचीत और फैसला होने के बाद आप सबको पता चल जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline