Wednesday , 20 February 2019
Breaking News

OPPO K1 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की खूबियां

ओप्पो ने भारत में अपने नए फोन K1 को लॉन्च कर दिया है. इस फोन को ओप्पो चीन में पहले ही लॉन्च कर चुका हैं. कंपनी ने भारत में इस फोन का शुरूआती दाम 16,990 रुपये रखा हैं. ओप्पो ने K1 फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. जो कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत हैं.

कम्पनी ने भारत में K1 फोन के दो वेरिएंट को लॉन्च किया है. ओप्पो K1 फोन का बेस वेरिएंट में 4जीबी रैम 64जीबी स्टोरेज के साथ आता हैं. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. ओप्पो K1 फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

ओप्पो K1 में 6.4-इंच का फुल HD प्लस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2340 x 1080 पिक्सल है. वहीं फोन को कम्पनी ने स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस किया हैं. ओप्पो K1 में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है.

कम्पनी ने फोन में सेल्फी के शौकीनों के लिए 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया हैं. इसके साथ ही फोन में 3600mAh की बैटरी दी गई है. ओप्पो K1 में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VoLTE, वाईफाई 802.11 ac, ब्लूटूथ 5, जीपीएस जैसे फीचर्स मुहैया कराए गए हैं.

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के साथ नो कॉस्ट EMI भी ऑफर भी पेश किया गया हैं. वहीं सिटी बैंक से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा. कम्पनी अपने इस फोन के बलबूते भारत के मिड सेंगमेंट में बढ़त बनाने की कोशिश करेगी.

ओप्पो को दुनियाभर में कैमरा सेंट्रिक फोन बनाने के लिए जाना जाता हैं. ओप्पो भारतीय ग्राहकों को अपनी तरफ लुभाने के लिए लगातार अपने पोर्टफोलियों में नए डिवाइस एड रहा हैं. ओप्पो का ये स्मार्टफोन एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
if:
Inline
if: