Thursday , 25 April 2019
Breaking News

VODAFONE-IDEA ने पेश किया नया प्लान, सालभर कर सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल

नई दिल्ली. वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लॉन्च किया गया हैं. कम्पनी ने अपने नए प्लान की कीमत 1,999 रुपये रखी हैं. कंपनी ने 1,999 रुपये में एनुअल प्रीपेड प्लान लॉन्च किया हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेटा हर रोज दिया जाएगा.

इस पैक में पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहक को 547.5GB डाटा मिलेगा. वहीं डाटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहको को प्रति MB 50 पैसे चार्ज देना होगा. इसके अलावा कम्पनी के इस नए प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग बिना किसी FUP लिमिट के दी जा रही है.

इस एनुअल प्लान में प्रतिदिन 100SMS भी मिल रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक यह प्लान सभी वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों के लिए पेश किया गया हैं. फिलहाल कम्पनी ने इस प्लान को केरल सर्किल में ही लॉन्च किया है.

इससे पहले भी वोडाफोन-आइडिया ने 1,699 रुपये का एनुअल प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. इसी के साथ 209रुपये और 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुछ बदलाव किया था. कंपनी ने इन दोनों प्लान में 100MB डाटा लिमिट को बढ़ा दिया था. दरअसल जियो के मार्किट में आने के बाद देशभर की टेलीकॉम कम्पनियों के बीच प्राइस वार छिड़ चुका हैं.

देश की तमाम कम्पनियां अपने ग्राहकों की संख्या में इजाफा करने के लिए लगातार नए रिचार्ज पैक लॉन्च कर रही हैं. जिओ की वजह से कई टेलीकॉम सर्विस मुहैया कराने वाली कम्पनियों के रेवेन्यू में कमी दर्ज की गई हैं.

वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लॉन्च कर रही हैं, जिससे कम्पनी नए ग्राहकों को भी लुभा सकें. जिओ के शुरू होने के बाद सभी कम्पनियों को अपने रिचार्ज पैक के दाम घटाने पड़े. जिओ के भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने के बाद बड़ी कम्पनियां का दबदबा खत्म होता नज़र आ रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline