Thursday , 25 April 2019
Breaking News

SAMSUNG GALAXY S SERIES के 3 नए फोन जल्द देंगे बाजार में दस्तक, जानिए फोन के फीचर्स और दाम

नई दिल्ली: सैमसंग अपने गैलेक्सी सीरीज के सबसे प्रीमियम फोन S10 को सैन फ्रांसिस्कों में 20 फरवरी को लॉन्च कर सकता हैं. इस फोन का लॉन्च इवेंट 11AM PT (लगभग 12.30AM IST, 21 फरवरी) पर बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम से लाइव होगा.

एस 10 स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट पर इसका नोटिफाई मी पेज देखा गया है. इसके नोटफाई पेज को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा.

इसके अलावा फोन को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा. वहीं ये फोन ऑफलाइन मार्किट में भी खरीददारी के लिए उपलब्ध रहेगा. हालांकि भारत में एस 10 कब आएगा, फिलहाल इसके बारे में कोई डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 6 मार्च को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. सैमसंग एस 10 सीरीज में तीन नए डिवाइसों को लॉन्च कर सकती है. इन तीनों ही फोन के फीचर्स और दाम अलग- अलग होंगे.

आइए एक नज़र ड़ालते है इनके फीचर्स पर

GALAXY S10E

लीक रिपोर्ट के अनुसार सभी नए डिवाइस का डिजाइन और कैमरा सेटअप अलग-अलग होगा. कंपनी S10ई फोन को पंच होल डिस्पले के साथ पेश कर सकती है. इसमें 5.8इंच डिस्प्ले के साथ फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम, 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती हैं. वहीं फोन में 3000 एमएएच की बैट्री दी जाएगी.

GALAXY S10

गैलेक्सी S10में 6.1 इंच का कर्व डिस्प्ले आ सकता हैं. इस फोन के कई वैरिएंट को बाज़ार में उतारा जाएगा. फोन में 12जीबी रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज दिए जाने का अनुमान जताया जा रहा हैं. कम्पनी S10में एक्जिनस या स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती हैं.

कीमत

कंपनी भारत में गैलेक्सी एस10 ई को 50,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती हैं. वहीं गैलेक्सी एस10 को 65,000 रुपये और गैलेक्सी एस10 प्लस को 75,000 रुपये में पेश कर सकती हैं. सैमसंग के इन तीनों ही फोन का बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं.

सैमसंग के ये तीनो ही फोन भारत में बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे. कम्पनी अपने इन फोन के जरिए दुनियाभर के प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन में पकड़ बनाना चाहेगी. सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज शानदार कैमरे और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सैमसंग भारत में एस सीरीज को किस कीमत में पेश करेगी यह देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline