Thursday , 25 April 2019
Breaking News

AUGUSTA WESTLAND मामले में एक और बिचौलिया गिरफ्तार

augusta

नई दिल्ली. अगस्ता वेस्टलैंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय को एक और बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में कथित बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता को कल रात गिरफ्तार किया गया है. आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा. बिचौलिये की गिरफ्तार से इस मामले और बड़े राज खुलेंगे.

ईडी आज उसे पटियाला कोर्ट में पेश करेगी.- इससे पहले अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाले में दुबई का कारोबारी और बिचौलिया राजीव सक्सेना पहले ही सरकारी गवाह बन चुका है. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने उन्हें सरकारी गवाह बनने की अनुमति दे दी है.

रिपोर्ट्स की मानें तो गुप्ता से जांच एजेंसी कई बार पूछताछ कर चुकी है. मगर वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा था इसी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है.

राजीव सक्सेना बने सरकारी गवाह- इससे पहले सोमवार को वीवीआईपी चॉपर सौदे के मामले में आरोपी बनाए गए दुबई के कारोबारी राजीव सक्सेना अब सरकारी गवाह बन गए हैं. सीबीआई की स्पेशल अदालत ने उन्हें सरकारी गवाह बनने की इजाजत दे दी है.

ईडी इस सौदे के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को काफी पहले गिरफ्तार कर चुकी है. उसे सऊदी अरब से भारत प्रत्यर्पित किया गया था. वह फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline