Friday , 24 May 2019
Breaking News

जेट एयरवेज : सुब्रमण्यम स्वामी ने अरुण जेटली और जयंत सिन्हा पर लगाया आरोप

नई दिल्ली, 25 अप्रैल (उदयपुर किरण). भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली और जयंत सिन्हा पर जेट एयरवेज को स्पाइसजेट के हाथों औने-पौने दाम में बेचने का आरोप लगाया है.

भाजपा नेता ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे जेटली और जयंत सिन्हा को जेट एयरवेज को स्पाइसजेट के हाथों बेचने के प्रयासों से बाज आने की हिदायत दें. जेट के पूरे प्रकरण में पक्षपात और सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की बू आ रही है, जिससे पार्टी की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा.

बुधवार रात भी स्वामी ने नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु को इस संदर्भ में एक पत्र लिखा था. उसमें उन्होंने जेटली-सिन्हा का नाम लिए बिना लिखा ‘स्पाइसजेट और विस्तारा जैसी निजी विमान सेवा कंपनियों द्वारा जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने का फायदा उठाने का प्रयास किया जा रहा है. इसमें उन्हें मंत्रिमंडल में आपके कुछ साथियों और अधिकारियों का भी समर्थन मिल रहा है जिनके नाम मैं आपको व्यक्तिगत मुलाकात में बता सकता हूं.’

उल्लेखनीय है कि आर्थिक संकट से जूझ रही निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल की रात से अपने सभी विमानन सेवा को अस्थायी रुप से बंद किये जाने की घोषणा की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline