Friday , 24 May 2019
Breaking News

मोदी के लिए काशी की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब…

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने भव्य रोड शो किया. इस रोड शो में बीजेपी के बड़े दिग्गज नेता शामिल हुए.

मालवीय की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण- शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने बीएचयू गेट स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू हो गया है. इसके बाद शाम को गंगा आरती के बाद उनका होटल डि पेरिस में प्रबुद्धजनों के साथ संवाद होगा. 26 अप्रैल को मोदी बाबा काल भैरव का दर्शन करने के बाद नामांकन करने जाएंगे.

पीएम, वाराणसी के सांसद और बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं. रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है. हर तरफ समर्थक खड़े हैं और ‘मोदी-मोदी’ की गूंज है. हर कोई अलग अंदाज में पीएम के स्वागत के लिए खड़ा है.

पीएम मोदी पर गुलाब के फूल बरसाए जा रहे हैं. पीएम मोदी हाथ हिला कर सबका अभिवादन कर रहे हैं. बीच-बीच में बरसाए गए गुलाब के फूलों को जनता की तरफ उछाल कर अपना प्रेम दिखा रहे हैं.

हर ओर मोदी-मोदी की गूंज- पीएम, वाराणसी के सांसद और बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं. रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है. हर तरफ समर्थक खड़े हैं और ‘मोदी-मोदी’ की गूंज है. हर कोई अलग अंदाज में पीएम के स्वागत के लिए खड़ा है.

पीएम कर रहे सबका अभिवादन- पीएम मोदी पर गुलाब के फूल बरसाए जा रहे हैं. पीएम मोदी हाथ हिला कर सबका अभिवादन कर रहे हैं. बीच-बीच में बरसाए गए गुलाब के फूलों को जनता की तरफ उछाल कर अपना प्रेम दिखा रहे हैं.

दिग्गज नेता मौजूद- पीएम के रोड शो में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी शामिल हैं. रोड शो के दौरान भारी भीड़ उमड़ी है जिसके कारण उनका काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ पा रहा है. सुरक्षाकर्मियों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline