Saturday , 25 May 2019
Breaking News

दुल्हन अपहरण मामला : मुख्य आरोपित सहित 5 गिरफ्तार

उदयपुर, 8 मई (उदयपुर किरण). उदयपुर में हुए दुल्हन के अपहरण के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित सहित 5 को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई के अनुसार मुख्य आरोपित प्रियंक जीनगर पुत्र भागचंद निवासी सूर्या नगर तितरड़ी उदयपुर को जयपुर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अपहृत दुल्हन विनीता पत्नी क्षितिज शर्मा को दस्तयाब किया गया. अपहरण के अन्य आरोपितों को चित्तौड़ व भीलवाड़ा से पकड़ा गया है. सभी से उदयपुर के हिरण मगरी थाने में पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि सोमवार सुबह 6 बजे उदयपुर के हिरण मगरी थानाक्षेत्र में आने वाले सविना सब्जी मण्डी क्षेत्र से दुल्हन का अपहरण हो गया था. सुथार समाज के इस जोड़े का सोमवार रात को ही विवाह हुआ था. प्रार्थी क्षितिज शर्मा के अनुसार दुल्हन की विदाई के बाद मंगलवार अलसुबह 6 बजे वह, दुल्हन, मित्र रविसिंह राजपूत, दुल्हन की चचेरी बहन व चिराग कार में घर जाते समय सविना सब्जी मण्डी मार्ग पर एक मंदिर के पास रुकने ही वाले थे कि सफेद रंग की कार आई और उसमें से 5-6 लोग उतरे जिनके हाथ में चाकू, लठ, बेस बॉल के डंडे, तलवार आदि हथियार थे, सभी ने कार में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी और प्रियंक जीनगर ने तलवार से उस पर हमला किया जिससे वह घायल हो गया. अन्य आरोपितों प्रतीक, महेन्द्र सिंह उर्फ सूरज आदि ने भी उसके साथ मारपीट की. इसके बाद वे दुल्हन विनीता को घसीटकर ले गए. विनीता ने 35 तोले के गहने पहन रखे थे.

इस बीच, जयपुर से आरोपित और दुल्हन को उदयपुर हिरण मगरी थाने में लाने की सूचना पर फिर से थाने में दोनों पक्षों के समाजों की भीड़ एकत्र हो गई. दुल्हन के परिजन मंगलवार देर रात तक थाने में डटे हुए थे और आरोपितों की गिरफ्तरी व दुल्हन को लाने की मांग कर रहे थे. पुलिस बुधवार सुबह सिंधी कैम्प थाना जयपुर से मुख्य आरोपित और दुल्हन को पकड़ा और उदयपुर के लिए रवाना हुए. उनकी तलाश में सायबर टीम ने विशेष भूमिका निभाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline