Friday , 24 May 2019
Breaking News

प्रेमी को जेल, दूल्हे के साथ हुआ गजब का खेल, बाबुल की दुलारी हुई लाडो विनीता : दुल्हन के फैसले ने करवा दिया आशीर्वाद समारोह स्थगित

प्रेमी को जेल, दूल्हे के साथ हुआ गजब का खेल, बाबुल की दुलारी हुई लाडो विनीता

उदयपुर. पिछले तीन दिनों से ढोला मारूं की धरती काफी सुर्खियों में है. हो भी क्यूं न मामला लव धोखे और समझौते के ट्राइंगल का जो है. आखातीज के एक दिन पहले हुई शादी, आखातीज पर हुए प्रकरण की गुत्थी ‘ हरण या अपहरण’ में उलझी ही रही. शहर में माहौल हो गया, खाकी ने राज्यभर के तंत्रों के सहयोग से राजधानी में दुल्हन और उसके कथित प्रेमी को धर लिया. तब तक यही लग रहा था कि दुल्हन खुद से प्रेमी संग गई थी, लेकिन यह क्या अचानक दुल्हन ने अपने बयान बदल दिए.

सबसे पहले थाने में पति से मिली और कहा कि क्या आप अब भी मुझे अपनाओगे, हारे को तो सहारे की जरूरत थी, जैसे ही क्षितिज ने हामी भरी, विनीता के मानो सारे अनदेखे सपने पूरे हो गए. कहानी बदल गई, एक दिन पहले जो सुनियोजित लग रहा था दुल्हन के बयान के बाद ही सारे रास्ते और शक की सुई ने प्रेमी और उसके दोस्तों को आरोपित बना दिया. शादी के बारातियों और घरातियों में खुशी का माहौल छा गया. सभी अपनी तैयारियों में लग गए और इस कहानी की मुख्य किरदार विनीता को नारी निकेतन भेज दिया गया. किंतु, परन्तु आज यानी गुरुवार को विनीता ने फिर सभी को कटघरे में खड़ा कर दिया.

जैसे ही विनीता ने 164 के बयान के दौरान बालम साजन को छोड़कर बाबुल के घर जाने की इच्छा जताई, अचानक आशान्वित ससुराल वालों को कल यानी शुक्रवार को सेक्टर 14 के सामुदायिक भवन में होने वाले आशीर्वाद समारोह को स्थगित करना पड़ा. उदयपुर किरण की ताजा जानकारी के अनुसार दुल्हन जिस पर सबकी नजर थी अभी पिता के घर है, दूल्हा अपनी पत्नी के इंतजार में सदमे है और प्रेमी अपने दोस्तों के साथ कटघरे में है…..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline