Saturday , 25 May 2019
Breaking News

उड़न गिलहरी नहीं दिखाने पर रोडवेज कंडक्टर की महिला यात्री ने सरेआम की ठुकाई !

उदयपुर. इन दिनो महिलाओं के साथ हो रही ज्यादतियों के लेकर प्रदेशभर की खाकी काफी चौकन्‍नी है, लेकिन अगर गलती महिला की हो और बेवजह ही वह किसी निर्दाेश को आरोपी मानते हुए उसे सरेआम पीट दे और खाकी कुछ न करें यह भी संभव नहीं है. जीहां एक महिला की गलतफहमी जिले के कानोड़ कस्बे में काफी चर्चा का विषय बनी रही.

सूत्रों के अनुसार तहसील मुख्यालय के बस स्टेण्ड पर एक अजीब वाकया घटा, जिसे देखकर लोगों को मुकदर्शक बना रहने पर विवश होना पड़ा, राजस्थान परिवहन निगम की बस से यात्रा कर रही एक महिला यात्री ने परिचालक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए भरे बाजार में उसे लाठी से पीट दिया, अगर कोई उसे बचाने भी आया तो उसे भी पीटने की धमकी दे डाली. गलतफहमी की शिकार हुई इस महिला यात्री की वजह से बस की सभी सवारियों को भी खासी परेशानी हुई. क्यूंकि मामला थाने तक जा पंहुचा था. जैसे ही खाकी ने इस मसले में दखल दी तो महिला ने परिचालक से माफी मांगी और बोली मुझसे गलती हो गई.

आपको बताते चले कि दिन में करीब साढ़े तीन बजे धरियावद से आरजे 35 पी ए 0537 नम्बर की रोड़वेज बस रवाना हुई जो करीब पोने चार बजे कानोड़ पहुॅची, बस से कण्डक्टर उतरकर शौच के लिए जा रहा था कि अचानक पीछे से आई महिला यात्री ने उस पर ताबड़तोड़ लकड़ी से हमला कर दिया. युवती का कहना था कि कण्डक्टर ने उसके साथ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए उसको अपमानित किया वहीं परिचालक तो हैरान था कि यह महिला इस तरह से कैसे कर सकती है, जबकि उसने ऐसी कोई गलती नहीं की.

बिगड़े माहौल की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुॅच गई, पुलिसकर्मियों ने रोड़वेज बस के साथ युवती को भी थाने ले आई. जहां युवती ने एक बार तो अपनी आप बिती सुनाते हुए कण्डक्टर द्वारा अभद्रता करने की बात कही, लेकिन रोड़वेज के चालक – परिचालक और यात्रियों द्वारा युवती को गलत ठहराने के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने माफी मांगते हुए राजीनामा कर दिया.

थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल ने बताया कि महिला यात्री के साथ हुई वारदात को लेकर पुलिस मुस्तैदी के साथ लगी रही और युवती के माफीनामे के बाद राजीनामा हो गया और दोनो ही पक्षों के बयानों को कलमबद्ध कर लिया गया. महिला का नाम जमना कीर बताया जा रहा है जो धरियावद की निवासी है वहीं परिचालक राजेन्द्र सिंह उदयपुर के रहने वाले है.

रोड़वेज बस में प्रतापगढ से उदयपुर जाने के लिए सफर कर रहे यात्रियों का खासा परेशान होना पड़ा, करीब दो घंटे के इस घटनाक्रम के दौरान यात्रियांे को थाने के बाहर समय गुजारना पड़ा. यह लड़ाई उडन गिलहरी को लेकर हुई थी, जब महिला ने उसे दिखाने को कहा था और कण्डक्टर और दुसरी सवारियों ने कहा था वह तो रात को दिखती है, यह बात सभी ने मजाक में ली तो महिला को बस गुस्सा आ गया.

 

आप भी देखिए वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline