Wednesday , 19 June 2019
Breaking News

सात केंद्रों पर 3912 परीक्षार्थी देंगे वनरक्षी की परीक्षा

सुपौल, 14 जून (उदयपुर किरण). केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती के तहत पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन विभाग में वन रक्षी के पद पर चयन के लिए 16 जून को एक पाली में लिखित परीक्षा ली जायेगी. स्वच्छ, शांतिपूर्ण और कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन के लिए जिला दंडाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्ता आदेश जारी किए हैं. वन रक्षी के लिए आयोजित परीक्षा के लिए जिले में सात परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जहां 3 हजार 912 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे. शांतिपूर्ण और कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन को लेकर परीक्षा केंद्रों पर स्टैटिक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और सशस्त्र बल की प्रतिनियुक्ति की जाएगी. परीक्षा 10 बजे पूर्वाहन से 12 बजे तक होगी. परीक्षा को लेकर निरोधात्मक कार्रवाई के तहत अनुमंडल पदाधिकारी को परीक्षा केंद्रों से पांच सौ गज की परिधि में धारा 144 के अंतर्गत निषेधाज्ञा लागू करने का आदेश दिया गया है. महिला परीक्षार्थियों की तलाशी के लिए महिला कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. परीक्षा के स्वच्छ संचालन को लेकर उड़नदस्ता टीम का भी गठन किया गया है.

इन केंद्रों पर होगी परीक्षा:

सुपौल उच्च माध्यमिक विद्यालय  सुपौल में -936 परीक्षार्थी, आरएमएम पब्लिक स्कूल सुपौल 792  परीक्षार्थी, बीएसएस कॉलेज सुपौल 600  परीक्षार्थी,
बबुजन विशेश्वर बालिका उच्च विद्यालय 480  परीक्षार्थी, हजारी प्लस टू उच्च माध्यमिक विद्यालय गौरवगढ़ 384  परीक्षार्थी, टीसी उच्च माध्यमिक विद्यालय चकला-निर्मली 384  परीक्षार्थी, एसएनएस महिला कॉलेज ममतापुरी 336 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News