फिर बंद हो सकते हैं तिरुपति के दरबार! पुजारी सहित ट्रस्ट के 140 लोगों को कोरोना


चेन्नई. देश के सबसे अमीर मंदिर तिरुपति बालाजी पर कोरोना ने कहर मचा दिया है.कोरोना ने अभी तक ट्रस्ट के 140 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. इसमें 14 पुजारी भी शामिल हैं,इसके बाद मंदिर को बंद करने की मांग एक बार फिर उठ गई है.

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने मंदिर को बंद करने की खबरों का खंडन कर दिया है. उन्होंने कहा कि मंदिर में सार्वजनिक दर्शन को रोकने की कोई योजना नहीं है. रेड्डी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव लोगों में से 70 रिकवर कर गए हैं. पॉजिटिव लोगों में से ज्‍यादातर आंध्र पुलिस (Police) से है,जो मंदिर के साथ काम कर रहे हैं, इनमें से केवल एक में कोरोना के गंभीर लक्षण दिखाए दिए.

  कोरोना का असर : ब्राह्मणों ने ऑनलाइन धारण की नई जनेऊ

मंदिर के मुख्य पुजारी रमना दीक्षितुलु ने चिंता जताते हुए ट्वीट किया कि कोरोना पॉजिटिव 50 में से 15 को क्‍वारंटाइन कियागया, अभी भी 25 नतीजों का इंतजार है. वहीं कर्मचारी संगठनों ने भी ट्रस्ट से मांग की है कि मंदिर को फिलहाल बंद कर दिया जाए, ताकि बाकी कर्मचारियों और पुजारियों में कोरोना फैलने से रोका जा सके. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी आंध्र सरकार (Government) से मांग की है कि स्थिति को बिगड़ने से पहले जरूरी कदम उठाने चाहिए.

  बेरुत धमाके में 100 की मौत, 4000 घायल

Check Also

Gujarat Hospital Fire : अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग, 8 कोरोना मरीजों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) के नवरंगपुरा में गुरुवार (Thursday) तड़के एक कोविड डेडिकेटेड अस्पताल के …