16 वर्षीया किशोरी ने दिया बेटे को जन्म, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज

चूरू. जिले के तारानगर के गांव सात्यूं की एक 16 वर्षीया किशोरी ने तारानगर के सरकारी में अस्पताल में एक 8 माह के शिशु को जन्म दिया. इधर, किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर गुरुवार (Thursday) को थाने में गांव के ही एक युवक के खिलाफ किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ.

  10 फीसदी से भी कम को मिलीं दोनों डोज, जुलाई तक 30 करोड़ का टीकाकरण मुश्किल 10 फीसदी से भी कम को मिलीं दोनों डोज, जुलाई तक 30 करोड़ का टीकाकरण मुश्किल

पुलिस (Police) के अनुसार सात्यूं के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी गांव के ही स्कूल में पढ़ती है. उसकी बेटी के पिछले काफी समय से पेट में दर्द रहता था और पूछने पर बताया कि पेट में लीवर की समस्या है, जिसके कारण पेट फूल गया है. 11 अप्रैल को बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ तो उसे तारानगर के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

  ऑक्सीजन परिवहन क्षमता 4 गुणा करेंगी तेल कंपनियां

अस्पताल में उसकी बेटी के आठ माह का शिशु पैदा हुआ. इसके बाद बेटी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि करीब आठ-नौ महीने स्कूल से घर आते समय गांव का ही सुमेर पुत्र गोरधन नायक उसे पास की ही ढाणी से आगे ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया. उसने डर के चलते किसी को कुछ नहीं बताया.

  राजस्‍थान में मरीज को भर्ती अथवा रेफर के लिए निशुल्क एम्बुलेंस सुविधा मुख्यमंत्री के निर्देश, मरीजों की समस्या का आधे घंटे में हो समाधान
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *