तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 30 दिन के अंदर 17 लोगों की मौत

पटना (Patna) . जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद (Member of parliament) राजीव प्रताप रूडी के बाद अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले गांव मंसूरपुर की मुखिया के पति मुजाहिद अनवर का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें मुजाहित बोल रहे हैं कि बीते एक महीने में 17 लोगों की मौत हो चुकी है. तेजस्वी से संपर्क किया गया लेकिन कोई भी गांव में देखने तक नहीं आया.

  इजराइली कंपनी ने भारत के अस्पतालों को दान किए 3 करोड़ रुपये के ऑक्सीजन प्रोडक्शन सिस्टम

मंसूरपुर में एक महीने में हुई 17 लोगों की मौतों के बाद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने मुख्यमंत्री (Chief Minister) को ट्वीगांव, संट कर लिखा, ‘सीएम साहब आप जब ईद की मुबारकबाद दे रहे थे तो वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बन रहा था. कोरोना से 17 लोग मर गए. आपका कोई नुमाइंदा न इस गांव में गया, न टेस्टिंग हुई, न सैनेटाइज हुआ, न इलाज हुआ, न टीका लगा. इस गांव में कोई सामान भी नहीं बेचता. राघोपुर विधानसभा के चकसिकंदर पंचायत के अंतर्गत आने वाले मंसूरपुर गांव की मुखिया के पति बताते हैं कि 12 अप्रैल से 12 मई के बीच गांव में 17 लोगों की मौत हुई. जब लोगों की मौत हो रही थी तो उन्होंने जिले के अधिकारियों को फोन करके मदद मांगी.

  डाबर इंडिया ने पहली तिमाही में लगाई छलांग, मुनाफ़ा में 28 फीसदी की बढ़ोतरी

मदद नहीं मिली तो स्थानीय विधायक तेजस्वी यादव को फोन किया लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी. मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की नींद टूटी है. इस मामले को लेकर सिविल सर्जन ने बताया कि एक मेडिकल टीम का गठन किया गया है, जो जांच करके रिपोर्ट सौंपेगी. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गहराई से तहकीकात की जाएगी आर पता लगा जाएगा कि ये दावा झूठा है या सही. यह भी पता लगा जाएगा कि मौतें कोरोना की वजह से हुई हैं या किसी अन्य वजह से.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *