4 बॉलीवुड हस्तियों के 30 ठिकानों पर छापा, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर में खंगाले दस्तावेज

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) और पुणे (Pune) में बुधवार (Wednesday) को बॉलीवुड (Bollywood) की 4 हस्तियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा. इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना शामिल हैं. दोनों शहरों में 30 जगह आयकर विभाग की सर्च चली. ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है. यह इत्तेफाक ही है कि जिन 4 हस्तियों के ठिकानों पर छापा पड़ा है, उनमें से तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अलग-अलग मुद्दों पर मोदी सरकार के विरोधी रहे हैं.

  अस्पताल में भर्ती के लिए पॉजिटिव रिपोर्ट जरूरी नहीं

आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेनदेन में गड़बड़ी का शक है. छापेमारी में मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है. इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं. मधु मंटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि यह कंपनी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी थी. अनुराग और तापसी देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. तापसी किसान आंदोलन का समर्थन करती रही हैं. इस आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना ने सोशल मीडिया (Media) पर कमेंट किया तो जवाब में बॉलीवुड (Bollywood) और खेल जगत की कई हस्तियों ने सरकार के पक्ष में ट्वीट किए थे. तापसी ने इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ अपनी राय रखी थी. वहीं, अनुराग कश्यप सीएए जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेर चुके हैं.

  रिफाइनरी के पास बन रहा कोविड केयर सेंटर पूर्णता की ओर

फैंटम फिल्म्स कंपनी 2018 में बंद हो चुकी

फैंटम फिल्म्स कंपनी को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने 2010 में लॉन्च किया था. 2018 में विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद यह कंपनी बंद कर दी गई थी. इसके बाद ये चारों पार्टनर अलग हो गए थे. इन चारों पर आरोप है कि फैंटम फिल्म से हुई कमाई का सही से ब्यौरा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को नहीं दिया गया और इसे कमतर दिखाया गया.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *