सिडनी में टेस्ट होने की संभावनाएं 50-50 फीसदी : फॉक्स


मेलबर्न . कोरोन संक्रमण के नये मामले पाये जाने के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले साल की शुरुआत में सात जनवरी से यहां होने वाले तीसरे टेस्ट पर संशय के बादल छा गये हैं. अब मैच का आयोजन यहां होगा या नहीं इसपर फैसला अगले दो दिनों में लिया जा सकता है.

मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा है कि सभी सिडनी में मैच का आयोजन चाहते हैं पर अभी हालात इस लायक नहीं हुए हैं कि वहां मैच हो. फॉक्स ने कहा कि इसके लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अंतरिम सीईओ निक हॉकले न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि अभी स्थिति बेहद कठिन है. अभी के हिसाब से देखा जाये तो मैच आयोजन की संभावनाएं 50-50 फीसदी हैं. सिडनी को पर्याप्त समय देने के लिए सीए को बधाई देनी चाहिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो.

उन्हें जितना अधिक समय मिलेगा उतने की वहां मैच के आयोजन के अवसर बढ़ेंगे. इसपर अगले दो दिन में निर्णय होगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमें अगले 48 घंटों में पता चल जाएगा कि क्या हम उस मैच की मेजबानी करने जा रहे हैं. जैसा मैंने कहा कि हम चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो पर जरूरत पड़ने पर हम मैच के आयोजन के लिए तैयार हैं. सिडनी के उत्तरी समुद्र तट पर कोविड-19 (Covid-19) के मामले पाए जाने के बाद तीसरे टेस्ट के सिडनी में आयोजन को लेकर अनिश्चितता बनी थी.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *