500 से अधिक ऑटो की जांच के बाद हत्थे चढ़ा महिला पटवारी के अपहरण का आरोपित

चित्तौडग़ढ़. शहर में एक माह पूर्व महिला पटवारी के अपहरण करने वाले ऑटो चालक को पुलिस (Police) ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया. इसके लिए पुलिस (Police) की टीम ने करीब 500 से अधिक ऑटो की गहन जांच कर आरोपित ऑटो चालक को चिह्नित किया. आरोपित गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया था, जिसे पुलिस (Police) ने शुक्रवार (Friday) शाम गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) ने आरोपित को बापर्दा रखा है, जिससे कि पीडि़ता के समक्ष उसकी शिनाख्त परेड होगी. पुलिस (Police) आरोपित से पूछताछ भी कर रही है.

कोतवाली थानाधिकारी ओमप्रकाश सोलंकी ने बताया कि झुंझुनू जिले के अजाड़ी हाल चित्तौडग़ढ़ जिले के डिंडोली पटवारी मंजू पुत्री राजपाल जाट ने 17 अप्रेल को पुलिस (Police) थाने में रिपोर्ट दी थी. इसमें बताया कि 16 अप्रेल की शाम वह चित्तौडग़ढ़ शहर में खरीदारी के लिए आई थी. शाम 4.50 बजे अप्सरा टॉकीज चौराहा से कीरखेडा जाने के लिए ऑटो में बैठी, जिसमें प्रार्थिया अकेली सवारी थी. ऑटो चालक ने प्रार्थिया के स्टॉप कीरखेड़ा के यहां ऑटो नहीं रोका तथा अपहरण कर ऑटो भगा ले गया. चालक पद्मिनी होटल (Hotel) के पास बेड़च नदी की पुलिया से पहले बांयी तरफ नदी की तरफ तेज गति से चलाते हुए ऑटो को भगाने लगा तो प्रार्थिया चलते ऑटो से कूद गई. इससे प्रार्थिया के चोट लगी थी. प्रार्थिया की इस रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस (Police) ने मार्ग में पडऩे वाले सीसी टीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसमें ऑटो के पिछले भाग का हुलिया स्पष्ट किया. इस ऑटो की तलाश के लिए पुलिस (Police) ने मुखबिर लगाए. इस दौरान ऑटो यूनियन के सदस्यों से पूछताछ एवं सहयोग लिया. पुलिस (Police) ने शहर में चलने वाले 500 से अधिक ऑटो की जांच की. इस सम्बंध में पुलिस (Police) को शुक्रवार (Friday) को मुखबीर से सूचना मिली कि सीसी टीवी फुटेज में ऑटो का पिछला भाग का हुलिया अनुसार एक ऑटो शास्त्रीनगर चौराहा पर खड़ा है. इस पर पुलिस (Police) टीम मौके पर पहुंची व ऑटो के चालक को बुलाया, जिसने भागने का प्रयास किया. पुलिस (Police) ने पीछा कर ऑटो चालक को पकड़ा व भागने का कारण पूछा तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. इस पर पुलिस (Police) उसे हिरासत में लेकर थाने लाई व गहनता से पूछताछ की. इस पर उसने महिला पटवारी के अपहरण की बात स्वीकार की. इस पर पुलिस (Police) ने आरोपित को गिरफ्तार कर बापर्दा रखा है. पुलिस (Police) ने आरोपित का ऑटो भी जब्त कर लिया.

The post 500 से अधिक ऑटो की जांच के बाद हत्थे चढ़ा महिला पटवारी के अपहरण का आरोपित appeared first on .

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *