Tuesday , 24 November 2020

बाल सुधार गृह की खिड़की काटकर भाग निकले 6 बच्चे, पुलिसवालों की नींद हराम


-फरार अपचारियों में एक पर हत्या (Murder) , दो पर एनडीपीएस और तीन पर पॉक्सो के तहत मामले दर्ज

हनुमानगढ़ . शहर में जंक्शन स्थित बाल सुधार गृह से बुधवार (Wednesday) रात को आधा दर्जन बाल अपचारी फरार हो गए. फरार होने के लिए उन्होंने कमरे में बने टॉयलेट की खिड़की को काटा था. ये सभी गंभीर आपराधिक मामलों में पकड़े गए थे. सुधार गृह से इन बच्चों के भागने के बाद पुलिस (Police) इनकी तलाश में खाक छान रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. फरार 6 बाल अपचारियों में एक हत्या (Murder) का आरोपी है, जबकि दो पर एनडीपीएस और तीन पर पॉक्सो के तहत मामले दर्ज हैं.

  बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के सांसद बिस्वजीत दैमारी ने राज्यसभा से इस्तीफा दिया, भाजपा में शामिल होंगे

थानाधिकारी नरेश गेरा के अनुसार बाल सुधार गृह में वर्तमान में 9 बाल अपचारी थे. इनमें से 7 एक ही कमरे में थे. उनमें से 6 बाल अपचारी रात को कमरे के टॉयलेट की खिड़की काटकर बाहर निकल गए. बाल अपचारी जिला पुलिस (Police)लाइन से होते हुए वहां से फरार हो गए. इस दौरान पुलिस (Police)लाइन के पुलिस (Police)कर्मियों को भनक तक नहीं लगी. घटना की सूचना मिलते ही जंक्शन पुलिस (Police) ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. दरअसल बाल सुधार गृह जंक्शन में जिला पुलिस (Police)लाइन के पीछे स्थित है. बाल अपचारियों ने सुधार गृह से निकलने के बाद पुलिस (Police)लाइन की दीवार पर सीढ़ी लगाई और वहां से फरार हो गए.

  मतदाता सूचियों का प्रकाशन 18 जनवरी को

पुलिस (Police)लाइन से आगे खेत होने का फायदा भी बाल अपचारियों ने उठाया. संभावना जताई जा रही है कि बाल अपचारी खेतों के रास्ते फरार हो गए और जंक्शन पुलिस (Police) सड़कों पर ही नाकाबंदी करती रह गयी. जंक्शन पुलिस (Police) के अनुसार बाल अपचारी आसपास के गांवों के ही हैं. इसलिए उनको कच्चे-पक्के सभी रास्तों का भी पूरा ज्ञान है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *