77 साल के नौजवान अमिताभ बोले- मुझे अब रिटायर हो जाना चाहिए

मुंबई. इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल के नौजवान हैं, और अब भी उनके पास फिल्मों की एक लंबी कतार है. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबों’ हैं जबकि टेलीविजन पर वह कौन बनेगा करोड़पति से धमाल मचाए हुए हैं. लेकिन इस व्यस्तता के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर इशारा किया है कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे करने लगा है.

  कोरोना: चीन में घटा, अब दूसरे देशों में प्रकोप

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कार से मनाली तक का सफर तय किया है, जहां वे ब्रहास्त्र की शूटिंग कर रहे थे. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार राइड के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है. अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में मनाली तक जाने के 12 घंटे के अपने सफर के बारे में लिखा है और हसीन नजारों को भी बयान किया है. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के अंत में जरूर चौंकाने वाली बात कही है. अमिताभ बच्चन ने लिखा हैः ‘मुझे रिटायर हो जाना चाहिए…दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और…यह इशारा है….’ इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपने थका देने वाले सफर के बारे में बयान किया है. बेशक मनाली के लिए 12 घंटे का सफर और वह भी कार से काफी थका देने वाला है. अमिताभ बच्चन का ‘बह्मास्त्र’ में काफी अहम रोल बताया जा रहा है. वैसे भी अमिताभ बच्चन अभिनय के अलावा भी कई मोर्चों पर सक्रिय रहते हैं, और जल्द ही उनके शो कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन का अंत होने वाला है. हालांकि उनके पास फिल्मों की लंबी कतार है, जिसके लिए वह पूरी मेहनत के साथ काम कर रहे हैं.

  निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषी विनय कुमार शर्मा की याचिका खारिज, अब मौत पक्‍की

Check Also

दिग्विजय-सिंधिया की मुलाकात मे बड़ा ट्विस्ट / सिंधिया ने जारी किया लेटर, दिग्विजय से मुलाकात का जिक्र नहीं

भोपाल . मध्यप्रदेश की सियासत में नया मोड़ आ गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने …