Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

जोधपुर रेल मंडल में एक ही दिन में 904 अभ्यर्थियों को नियुक्ति मिली

जोधपुर, 27 अगस्त( हि स). रेलवे भर्ती कक्ष उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर द्वारा ट्रेकमेन्टेनर-चतुर्थ के प्रोविजनल पैनल पर चयनित जोधपुर रेल मंडल को आवंटित 1029 अभ्यर्थियों में से 904 अभ्यर्थियों ने नियुक्ति संबधी समस्त औपचारिकताएं पूर्ण करने के लिए रेलवे सामुदायिक भवन मे आयोजित एक दिवसीय शिविर में उपस्थित होकर आज नियुक्ति पत्र प्राप्त किए.

उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी गोपाल शर्मा के अनुसार रेलवे भर्ती कक्ष उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर द्धारा ट्रेकमेन्टेनर-चतुर्थ के प्रोविजनल पैनल पर चयनित 1029 अभ्यर्थियों को प्रधान कार्यालय जयपुर द्वारा नियुक्ति के लिए जोधपुर मंडल आवंटित किया गया था. मंडल रेल प्रबन्धक गौतम अरोरा के निर्देशानुसार आवंटित 1029 अभ्यर्थियों की नियुक्ति संबंधि समस्त औपचारिकताएं पूर्ण करने के लिए रेलवे सामुदायिक भवन मे एक दिवसीय शिविर का आयोजन रखा गया था.

  आज से वाहन चलाएं, जरा ध्यान से यातायात नियमों का उल्लंघन रोकने 23 तक चलेगा विशेष सड़क सुरक्षा अभियान

शिविर में एक ही स्थान पर सभी सुविधाएं जैसे बैंक, नवनियुक्त कर्मचारियों के दस्तावेजों की जांच व सत्यापन, उनको प्रशिक्षण के लिए भेजे जाने वाले स्थान का निर्धारण, रेलवे संबधी सूचना देने वाली पुस्तिका व नियुक्ति पत्र तथा रेलवे पास आदि उपलब्ध कराया गया. अपर मंडल रेल प्रबन्धक पुष्कर सिंगला, वरिष्ठ मंल इंजीनियर (समन्वय) एमके मीणा, एनडब्ल्यूआरयू के मनोज परिहार, यूपीआरएमएस के अजय शर्मा, एआईएससीएसटी के मुकेश मीणा तथा आेबीसी के सैनी ने भी नवनियुक्त अभ्यार्थियों को संबोधित किया.

  पेड़ से लटक युवक ने की खुदकुशी

इस अवसर पर नवनियुक्तों को रेलवे की जानकारी, परिचय तथा रेलवे बोर्ड द्वारा जारी नवीनतम नियमों को संकलित करते हुए रेलवे के प्रति कार्मिकों के कत्र्तव्यों तथा दायित्वों सहित रेल कर्मचारियों को कल्याणकारी योजनाआें के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कार्मिक शाखा द्वारा तैयार की गई मार्गदर्शिका पुस्तिका भी वितरित की गई. साथ ही प्रशासन की ओर  से प्रत्येक अभ्यर्थी को एक किट उपहार स्वरूप प्रदान किया गया जिसमे पेन, डायरी आदि थे.

  20 से ज्यादा युवतियों से दुष्कर्म करने वाले युवक का मोबाइल चालू, लोकेशन नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News