आपत्तिजनक वीडियो को लेकर कांग्रेस के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचा आप, शिकायत कराई दर्ज

नई दिल्ली. दिल्ली में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है. कांग्रेस के इस वीडियो में केजरीवाल को केजरी वेल बताया गया है. कांग्रेस ने यह वीडियो 12 जनवरी को अपलोड किया है.

वीडियो के साथ लिखा है, ‘यह केजरीवाल नहीं केजरी-वेल है… जिसके झांसों के कुएं में अंधेरे के सिवा कुछ नहीं. झांसे में मत आओ, अपनी अकल लगाओ!’ आम आदमी पार्टी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि कांग्रेस की दिल्ली ईकाई आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है. पत्र के साथ-साथ आप ने कांग्रेस के उस वीडियो की एक सीडी भी चुनाव आयोग को उपलब्ध कराई है.

  लखनऊ में महिलाओं के लिए बनाएं जाएंगें पिंक टायलेट

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही चुनावी सरगर्मी भी तेज होती जा रही है. लेकिन दिल्ली का चुनाव इस बार सिर्फ जमीन पर नहीं लड़ा जा रहा बल्कि इसके लिए भरपूर तरीके से सोशल मीडिया पर भी जंग जारी है. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी और भाजपा एक-दूसरे पर वीडियो बनाकर हमले कर रही हैं.

  अजमेर शरीफ में 26 को पीएम मोदी की ओर से चादर चढ़ाएंगे नकवी

वीडियो के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधने के इस दौर ने बीते एक हफ्ते से ज्यादा जोर पकड़ रखा है. सबसे पहले 8 जनवरी को आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक सीमेंट कंपनी का पुराना एड डालकर उसमें एडटिंग की थी. इस वीडियो में बीजेपी-कांग्रेस को सहयोगी बताया गया है तो वहीं आप के काम की तुलना उस मजबूत दीवार से कई गई है जिसे ये दोनों पार्टियां मिलकर भी नहीं तोड़ पा रही हैं.

  12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालातों में मौत

इसके बाद दिल्ली बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर 10 जनवरी को एक वीडियो ट्वीट किया गया. इस वीडियो में एक टीवी प्रोग्राम के जरिए केजरीवाल की तरह दिखने वाले एक शख्स को अपनी ही सरकार की पोल खोलते दिखाया गया है. इंटरव्यू की शक्ल वाले इस वीडियो में प्रश्नकर्ता उस शख्स से आप के वादों से जुड़े सवाल कर रहा है जिसमें जवाब देने वाला शख्स खुद को सरकार चलाने में नाकाम बता रहा है.

Check Also

चौथी मंजिल से गिरी छात्रा ने अस्पताल मे तोडा दम

भोपाल. राजधानी के शाहजहांनाबाद इलाके में चौथी मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत हो …