एक ट्विटर यूजर ने कहा, शाहरुख खान जैसा बर्थडे मनवा दो सर, सोनू सूद ने कहा- थोड़ी मेहनत करो, आसमान पर लिखा जाएगा नाम

मुंबई (Mumbai) . लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बॉलिवुड ऐक्‍टर सोनू सूद ने तमाम प्रवासियों की मदद की और उनका यह काम अब भी जारी है. लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और वह हरसंभव उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं. इस दौरान तमाम यूजर्स से सोनू बातचीत भी करते हैं. वह कुछ लोगों के मजेदार जवाब देते हैं. हाल ही में जब एक ट्विटर यूजर ने सोनू से कहा कि वह उसका बर्थडे शाहरुख खान की स्‍टाइल में मनवा दें.

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान के बर्थडे पर बुर्ज खलीफा बिल्‍डिंग पर उन्‍हें खास तरीके से विश किया गया. बिल्‍डिंग पर ‘हैपी बर्थडे शाहरुख खान’ का मेसेज लिखकर आया और ऐक्‍टर की अलग-अलग फिल्‍मों के कैरक्‍टर्स नजर आए. इसे शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, सोनू सर, 5 नवंबर को बर्थडे है. ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्‍लीज. इस पर सोनू ने मजेदार रिप्‍लाई देते हुए लिखा, ‘बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई.

  बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना चाहते हैं आदर्श गौरव

खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ ज़िंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्‍या, आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया. इससे पहले शाहरुख खान ने 2 नवंबर को 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनके दोस्‍तों, फैमिली मेंबर्स और फैंस ने किंग खान को बधाई दी थी. सोनू सूद ने भी शाहरुख के साथ एक तस्‍वीर शेयर कर उन्‍हें बर्थडे विश किया था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *