युवक को अंडरवेयर चोरी करना पड़ा भारी, चाकू से गोदकर हत्या

कानपुर (Kanpur) . कानपुर (Kanpur) में एक युवक को अंडरवियर चोरी करना महंगा पड़ गया है. युवक की अंड‎वियर चुराने और पहने पर चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना की पु‎ष्टि करते हुए पुलिस (Police) ने बताया ‎कि यह घटना गुरुवार (Thursday) को कानपुर (Kanpur) देहात में एक फैक्ट्री परिसर में हुई. मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है. विवेक और आरोपी अजय कमरा साझा करते थे. जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क उठा.

  सरकार अपने बोझ से खुद ब खुद गिर जायेगी-पूनियां

अकबरपुर के सर्कल ऑफिसर संदीप सिंह ने कहा सहकर्मियों ने कहा कि अजय की इस मुद्दे पर विवेक के साथ तीखी बहस हुई. बाद में, उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को बार-बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अजय फिर वहां से भाग गया. इसके बाद उसके सहकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कानपुर (Kanpur) के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया. ले‎किन उसकी अस्पताल पहंचते ही मौत हो गई.

  16 वर्षीया किशोरी ने दिया बेटे को जन्म, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज

पुलिस (Police) ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर (Kanpur) देहात पहुंचे हैं. शव को ऑटोप्सी के लिए मोर्चरी भेजा गया है. एक शिकायत के बाद, हमने अजय के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर भेजा गया है. ‎फिलहाल पुलिस (Police) फैक्ट्री के मालिक और सहकर्मियों से मामले की पूछताछ कर रही है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *