आप ने केजरीवाल के नामांकन में छह घंटे देरी के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया

नई दिल्ली . आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव के लिए नामांकन के आख़िरी दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छह घंटे इंतजार करने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा ने जानबूझकर ऐसे लोगों की भीड़ इकट्ठी कर दी, जिनके पास पर्याप्त कागज़ात भी नहीं थेलेकिन केजरीवाल से पहले वो कतार में लगे थे.

आम आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी वालों! चाहे जितनी साज़िश कर लो, अरविंद केजरीवाल को न नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और न ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से.तुम्हारी साज़िशें कामयाब नहीं होंगी.’

  मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की भर्ती में भी OBC को नहीं दिया जाएगा 27 प्रतिशत आरक्षण

वहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘करीब 35 ऐसे उम्मीदवार रिटर्निंग ऑफिसर के ऑफिस में बैठे हैं जिनके पास जरूरी कागजात तक नहीं हैं. यहां तक कि उनके पास 10 प्रस्‍तावकों के नाम तक नहीं हैं. वो इस बात पर अड़े हैं कि जब तक उनके कागजों की जांच पूरी नहीं हो जाती और वो नामांकन दाखिल नहीं कर लेते, वो सीएम केजरीवाल को नामांकन दाखिल नहीं करने देंगे. इन लोगों के पीछे बीजेपी है.’

  बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को एक पारी और 106 रनों से हराया

सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा, कोई बात नहीं उनमें से कई पहली बार नॉमिनेशन फाइल कर रहे हैं. वे गलतियां करने के लिए बाध्य होते हैं. हमने भी पहली बार गलतियां कीं. मुझे इंतजार में मजा आ रहा है. वे मेरे परिवार का हिस्सा हैं.

  दिल्ली में होगा जगह-जगह विरोध प्रदर्शन, ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी

ज्ञात रहे कि सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आने से पहले रोड शो में व्यस्त हो गए अरविंद केजरीवाल मंगलवार को माता-पिता तथा परिवार के साथ चुनाव कार्यालय पहुंचे. सोमवार को पत्रकारों से अरविंद केजरीवाल ने कहा था, “मुझे बताया गया था कि मुझे नामांकन पत्र दाखिल करना है, लेकिन मैंने कहा, मैं उन्हें (रोड शो में शामिल समर्थक) छोड़कर कैसे जा सकता हूं…मैं कल (मंगलवार को) नामांकन पत्र दाखिल कर दूंगा…”

Check Also

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भोपाल. राजधानी के गुनगा थाना इलाके मे नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी किये जाने का …