अभिषेक मनु सिंघवी ने रेलवे के निजीकरण को तबाही वाला कदम बताया

नई दिल्ली (New Delhi). कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने रेलवे (Railway)के निजीकरण को तबाही वाला कदम बताया है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ”संसद में दो दिन की बहस में आपने (मोदी सरकार) कहा था कि निजीकरण नहीं करेंगे. आप कह सकते हैं कि निजीकरण नहीं कर रहे, कुछ लाइनों को निजी हाथों में दे रहे हैं. इस तरह शब्दों से मत खेलिए.”

  कोरोना अपडेट: भारत में 24 लाख के पार, सबसे अधिक महाराष्ट में 11813 मामले

सिंघवी ने कहा कि ”आपका फ्रेट कम हो रहा है, राजस्व कम हो रहा है, ऊपर से कोरोना है. फिर क्यों कर रहे हैं ये? आप थोड़ा और नहीं रुक सकते थे कि संसद में इस पर बहस कराके फिर फ़ैसला लें. वर्चुअल संसद क्यों नहीं बुलाते आप.”

अहमद पटेल से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर उन्होंने कहा कि ”ये निराशा और प्रतिशोध की राजनीति है. गुजरात (राज्यसभा चुनाव) में मिली हार अभी तक भुला नहीं पाए हैं. अभी तक (आरोपी के) परिवार और अहमद पटेल के बीच कोई लिंक नहीं मिला है. एक भी सबूत नहीं मिला है. लेकिन परेशान किया जा रहा है. चीन और कोरोना के कुप्रबंधन से ध्यान हटाने की भी कोशिश है.”

  धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

प्रियंका गांधी वाड्रा से सरकारी घर खाली कराने पर सिंघवी ने कहा कि प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह इन सबको ख़तरा और सुरक्षा चक्र अब भी वही है लेकिन सरकार (Government) नाम बदलकर सब कुछ बदल रही है.

Check Also

राष्ट्र के लिए जिएंगे, राष्ट्र के लिए मरेंगे

स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री ने झंडावंदन कर सलामी ली भोपाल . मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान …