ABVP बोली, पुलिस ने नहीं कहा कि कोमल शर्मा ही नकाबपोश लड़की


नई दिल्ली . अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी ने दावा किया है कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी हिंसा में शामिल नकाबपोश कोमल शर्मा है, एबीवीपी को दिल्ली पुलिस के माध्यम से अभी तक ऐसा कोई संदेश प्राप्त नहीं हुआ है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का यह भी कहना है कि जेएनयू हिंसा की जांच के लिए गठित स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का पूरा सहयोग कर रही है. इसी क्रम में एबीवीपी के दो कार्यकर्ता एसआईटी के समक्ष उपस्थित हुए और उनके सभी सवालों का जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा.

  ट्रंप के भारत दौरे को लेकर शिवसेना ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- दिख रही सरकार की गुलाम मानसिकता

एबीवीपी का यह भी कहना है कि हमारी कार्यकर्ता कोमल शर्मा के खिलाफ मीडिया में दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है, जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को दिल्ली पुलिस के माध्यम से ऐसा कोई संदेश प्राप्त नहीं हुआ है कि जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश कोमल शर्मा ही है. मल शर्मा ने 14 जनवरी, 2020 को राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिख कर उसे मिल रही धमकियों और उसके खिलाफ फैलाये जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ शिकायत की है, साथ ही उसने आज गुरुवार को एसआईटी के प्रमुख जॉय टिर्की को स्वयं पत्र लिख कर जांच में सहयोग करने की बात कही है.

  राम मंदिर विहिप के मॉडल पर बनेगा या किसी नए मॉडल पर…आज हो सकता है तय

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दिल्ली प्रांत मंत्री सिद्धार्थ यादव ने कहा कि कुछ मीडिया और प्रेस की ओर से जेएनयू हिंसा की जांच से जुड़ी खबरों का इस प्रकार से तोड़मरोड़ कर दिखाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. वह दिल्ली पुलिस के बयानों को भी तोड़मरोड़ कर इस तरह से पेश कर रहा है जिससे यह प्रतीत हो कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

  चीफ जस्टिस ने कहा, बिना पेड़ों की कटाई के भी नया रास्ता बनाया जा सकता है

उन्होंने कहा कि कोमल शर्मा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कार्यकर्ता नकाबपोश है, ऐसा भी मीडिया के माध्यम से आया परंतु इसकी ऐसी कोई पुष्टि दिल्ली पुलिस ने नहीं की है. मीडिया से यह अनुरोध है कि जब तक दिल्ली पुलिस इस बात की पुष्टि न कर दे कि नकाबपोश अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कार्यकर्ता है, तब तक वह इस तरह का मनगढंत प्रचार बंद कर दे. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी कार्यकर्ता जांच में एसआईटी का पूरी तरह सहयोग कर रहे हैं.

Check Also

डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में सड़क पर महारास के आयोजन पर कलाकारों ने जताई आपत्ति

मथुरा. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में आगरा की सड़कों पर ब्रज संस्कृति की …