पत्रकार रोहिणी सिंह को रेप की धमकी देने वाला ABVP संगठन से जुड़ा आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर (Udaipur). दिल्ली की पत्रकार रोहिणी सिंह को ट्वीटर पर धमकी देने के आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया. शनिवार (Saturday) दोपहर आईजी सत्यवीर सिंह ने पत्रकारों को कार्रवाई से अवगत कराया.

बताया कि आरोपी एबीवीपी संगठन से जुड़ा हुआ है. उसने किसान आंदोलन में पत्रकार रोहिणी सिंह के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के तौर पर धमकी दे डाली. पत्रकार ने आईजी को ट्वीट किया और सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कार्रवाई के निर्देश दिए तो पुलिस (Police) रात को ही सक्रिय हो गई. आरोपी की पकड़ने पुलिस (Police) पहुंची तो वह घर में ही अलमारी में छिप गया था. पुलिस (Police) ने कार्रवाई के बाद पत्रकार रोहिणी को सूचना दी. पत्रकार रोहिणी ने उदयपुर (Udaipur) पुलिस (Police) को धन्यवाद दिया है.

  पश्चिम बंगाल में हमेशा घर जैसा महसूस करता हूं

आईजी सत्यवीर सिंह ने त्वरित कार्रवाई करने वाले पुलिस (Police)कर्मियों को नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की. कार्रवाई में गोवर्धन विलास थानाधिकारी, डीएसपी प्रेम धनदे, डीेएसपी चेतना भाटी व हनुवंतसिंह भाटी की भूमिका रही. पत्रकारों से बातचीत के दौरान एसपी राजीव पचार, डीवाईएसपी चेतना भाटी व हनुवंत सिंह भाटी भी मौजूद थे.

  नंदीग्राम में अलग-अलग हैलीपैड बनवा रहे हैं टीएमसी और बीजेपी
Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *